Ruler Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Nandamuri Balakrishna | Sonal Chauhan

Ruler Hindi Dubbed Full Movie Confirm Updates | Hindi Review | Nandamuri Balakrishna | Sonal Chauhan


आज की हमारी पोस्ट में बताने वाला हुं नंदमुरी बालकृष्ण की एक और साउथ हिंदी डब्ड ब्लॉकबस्टर मूवी के बारे में । जिसका Teaser देखने के बाद एक्ससिटमें ओर भी ज्यादा बढ़ गया थी। ओर इस मूवी में नंदमुरी बालकृष्ण और के एस रविकुमार की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली थी। और इस मूवी में नंदमुरी बालकृष्ण एक मसीहा का किरदार निभाने जा रहे हैं। और इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा रूलर मूवी आपको हिंन्दी में कब और कहा देखने को मिलने वाली है । ओर इस मूवी की हिंन्दी डब्ड में कब देखने को मिलेगी। तो सारी जानकरी के लिए इस पोस्ट को लाइक जरूर कीजिएगा।


Ruler Full Details

दोस्तों तो आज हम जिस मूवी की बात करने की जा रहा हु उस मूवी का नाम है रूलर जिसको Imdb पर 3.4/10 रेटिंग मिली हैं। और इस मूवी को और 2 मूवीज के साथ CLASH करवाया गया था और यह मूवी एक बहुत बड़ी फ्लाप रहीं थीं।

Starcast And Crew

नंदमुरी बालकृष्ण

वेदिका

सोनल चौहान

देखने को मिलने वाले है। ओर इस मूवी को डायरेक्ट किया है के एस रविकुमार ने। जो कि इससे पहले काफी सारी साउथ मूवी को डायरेक्ट कर चुके है। ओर अब दोस्तों बात करे रूलर मूवी का बझट की 50 करोड़ है। ओर बात करे इस मूवी की कहानी की तो हमे ट्रेलर में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि नंदमुरी बालकृष्ण का एक ही किरदार को दोबारा निभा रहे है। ओर इस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण के साथ वेदिका नजर आ रही है। ओर यह मूवी एक्शन से भरी होगी।


Ruler Hindi Review

रूलर एक तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है। इस मूवी की कहानी धर्म और अर्जुन के आसपास घूमती है इस मूवी की कहानी बुहत बार हम सबी ने देखी होगी। इस मूवी में नंदमुरी बालकृष्ण अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस मूवी एक बार भी देखने लायक नहीं है।


Ruler Hindi dubbed Update And Hindi Dubbed Tittle

ओर दोस्तो में आपको बता दु 2019 में नंदमुरी बालकृष्ण सर की य़ह तीसरी फ़िल्म देखने को मिली थी। तो दोस्तों मैं आपको बता दूं कि रूलर मूवी के हिंदी डबिंग राइट्स को बहुत ही पहले भी Goldmine Telefilms की तरफ से ले लिया गया था और इस मूवी की हिन्दी डबिंग सुरू नहीं किया गया है। और इस मूवी का सेंसर भी नहीं हुआ है। इस मूवी का हिंदी डब्ड टाइटल भी रूलर दिया गया है और अब बात करते हैं इसमें कौन से वॉइस आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी तो दोस्तों नंदमुरी बालकृष्ण को इसमें वॉइस ओवर किया है समय राज ठकर ने।

तो केसी लगी हमारी आज की पोस्ट अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी हो हमको कमेन्ट करके जरू र जायेगा।


जय हिंद

Post a Comment

0 Comments